खटटर सरकार के बिना पर्ची खर्ची नौकरी वाले गुब्बारे की हवा निकल चुकी है : विजय प्रताप

0
77

आजतक खबरें,फरीदाबाद(अमित चौधरी):कांग्रेस ने बुधवार को शहर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा के निर्देश पर महंगाई के मुद्दे पर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से बड़खल विधानसभा क्षेत्र से गत चुनाव लड़ चुके वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह नेजन जागरण यात्रा निकाल अपनी ताकत का एहसास कराया।इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता जुटे और शहर में लंबी पदयात्रा निकली।युवाओं में उत्साह देखते बन रहा था।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह ने कहा कि देश में मंहगाई और बेरोजगारी चरम पर है।केंद्र और राज्य की सरकार कोरी घोषणाओं से जनता को छलने का काम कर रही है।उन्होंने एकजुट होकर भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए कार्यकर्ताओं का आह्वान किया।

साथ ही विजय प्रताप सिंह ने कहा कि आज खटटर सरकार के बिना पर्ची खर्ची नौकरी वाले गुब्बारे की हवा निकल चुकी है।आज आये दिन पैसे लेकर सरकार नौकरी के पेपर लीक हो रहे है।उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में महंगाई और बेरोजगारी को कांग्रेस के मुख्य मुद्दे होंगे।

पूर्व मंत्री बिजेंद्र कादियान ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम आंदोलन से लेकर अब तक कांग्रेस ही आम लोगों की आवाज उठाती रही है। आम आदमी अभी भी कांग्रेस से उम्मीद लगाए हुए है। महंगाई से सभी परेशान हैं। यात्रा के संयोजक विजय प्रताप ने कहा कि तीन कृषि कानून को वापस लेने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की घोषणा का हम स्वागत करते हैं, पर हमारी मांग है कि शहीद हुए किसानों के स्वजन को उचित मुआवजा दिया जाए और दर्ज मुकदमे वापस लिए जाएं।

तो वहीं महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष सोनू चौधरी ने केंद्र की आर्थिक नीतियों को आड़े हाथों लेते हुए सरकार को आमजन विरोधी व पूंजीपतियों की हितैषी बताया।साथ ही कहा कि महंगाई ने घरों का बजट बिगाड़कर रख दिया है।कोरोना से हुए आर्थिक नुकसान से आमजन पहले ही परेशान है।आज देश में पेट्रोल, डीजल, खाद्य तेल समेत कई जरूरी वस्तुओं के दाम रिकार्ड स्तर तक बढ़ गए हैं।देश का युवा बेरोजगार है। प्रदेश की भाजपा सरकार विभागों में रिक्त पदों को भरने की हवा हवाई घोषणा कर जनता को छलने का प्रयास कर रही है।

मालूम हो की जन जागरण पदयात्रा की शुरुआत बड़खल उपमंडल कार्यालय के बाहर से हुई और एक नंबर व दो नंबर की परिक्रमा करती लखानी धर्मशाला चौक पर समाप्त हुई।पर्यवेक्षक के रूप में पूर्व मंत्री बिजेंद्र कादियान पदयात्रा में विशेष रूप से मौजूद थे।इस मौके पर तीन कृषि कानून का विरोध करने के दौरान शहीद हुए किसानों की स्मृति में दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि भी दी गई।

पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा,वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्ञान चंद आहूजा,एडवोकेट सुभाष कौशिक,बार के पूर्व प्रधान संजीव चौधरी,पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बग्गा,प्रदेश प्रवक्ता योगेश ढींगड़ा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया .

जनजागरण रैली में जिले के लगभग सभी वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने अणि उपस्थिति दर्ज करवाई।

 

LEAVE A REPLY