जानिए Twitter पर क्यों कोस रहे हैं लोग जैकलीन फर्नांडीज को?

0
1215

आजतक खबरें,मुंबई:फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी पंचत्तव में विलीन हो चुकी हैं। उनके पार्थिव शरीर को बुधवार को अंतिम संस्कार से पहले मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था।जहां फिल्म जगत के सितारे और श्रीदेवी के फैंस उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे।

लोगों और सितारों के चेहरे उतरे हुए थे तो वहीं आंखें नम थीं, कोई रो रहा था तो कोई सदमे में था लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोग सोशल मीडिया पर बुरी तरह से भड़क उठे।

दरअसल इतने गमगीन माहौल के बीच में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज स्पोर्टस क्लब में हंसते हुए प्रवेश करती दिखाईं दी, उनकी ये फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई उसे देखकर लोग बुरी तरह से उनपर भड़क गए और उन्हें ट्रोल कर दिया।

लोगों ने जैकलीन को इस बात के लिए काफी भला बुरा कहा और बहुत सारी नसीहत दे डाली।सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि उन्हें ऐसे समय पर हंसने के बजाय अपना दुख प्रकट करना चाहिए था।तो कुछ ने लिखा कि केवल फोटो खिंचवाने के लिए वहां गई थीं तो भी तो मुंह बना लेतीं,दांत दिखाने की क्या जरूरत थी तो कुछ ने लिखा कि कम से कम आप झूठी एक्ट‍िंग ही कर लेतीं,इस तरह से किसी की गम का मजाक बनाना तो अच्छा नहीं।

मालूम हो कि बुधवार को ही मुंबई के विले पार्ले सेवा समाज श्मशान गृह में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया था जहाँ पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी।

मालूम हो कि श्रीदेवी की मौत दुबई में शनिवार को एक होटल में हो गई थी।पहले कहा गया कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में दुर्घटनावश गिरने और डूबने के कारण हुई है।श्रीदेवी मात्र 54 वर्ष की थीं और बोनी कपूर के भांजे की शादी में शिरकत करने दुबई गई थीं।

LEAVE A REPLY