हनीमून मनाने गई दुल्हन के पीछे पड़ी है UP Police, जाने क्यों ?

0
89

आजतक खबरें,नोएडा: अपराधियों और बदमाशों की तलाश करने वाली यूपी पुलिस (Uttar Pradesh Police) इन दिनों एक दुल्हन की तलाश में जुटी हुई है।और यह दुल्हन न तो कोई अपराधी और न ही कोई अपराध करके भागी है।

दरअसल, गौतमबुद्धनगर का नामी हिस्ट्रीशीटर राहुल ठसराना फिलहाल जमानत पर है और शादी करके महिला कॉन्स्टेबल पत्नी के साथ हनीमून के लिए कहीं चला गया है। हैरानी की बात है कि पुलिस हनीमून मनाने गई अपने ही महकमे में तैनात महिला कॉन्स्टेबल को तलाश रही है।यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा का है।

जानकारी के मुताबिक, गौतमबुद्धनगर जिले के नामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश राहुल ठसराना और यूपी पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल ने पिछले दिनों शादी कर ली।राहुल फिलहाल जमानत पर है और दोनों अभी किसी अज्ञात जगह पर रह रहे हैं और हनीमून मना रहे हैं।

बता दें कि दनकौर कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर बदमाश राहुल ठसराना ने एक महिला पुलिसकर्मी से शादी की है।वर्ष 2014 में दनकौर में हुए व्यापारी मनमोहन गोयल हत्याकांड में राहुल ठसराना जेल गया था।वह अनिल दुजाना गैंग का शार्प शूटर है।राहुल ठसराना के साथ पुलिस की वर्दी पहने जिस महिला की फोटो वायरल हो रही है उसकी जांच कराई जा रही है।

इस शादी के पीछे जो कहानी सामने आ रही है वह पूरी फिल्मी है। बताया जा रहा है कि जेल में रहने के दौरान बदमाश राहुल ठसराना जब भी पेशी के लिए आता तो उसे कोर्ट के बंदी गृह में रखा जाता।यह इत्तेफाक ही है कि यह महिला पुलिसकर्मी वहीं पर ड्यूटी पर थी।जो जानकारी सामने आ रही है कि उसके मुताबिक,इसी दौरान मुलाकातों में दोनों के नैना लड़े, दिल धड़का और प्यार हो गया।प्यार का यह सिलसिला काफी समय तक चला फिर दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया।इस बीच राहुल के जमानत पर बाहर आने पर दोनों ने शादी रचा ली।

दरअसल, इस दुल्हन के बारे में कहा जा रहा है कि यह यूपी पुलिस महिला कॉन्स्टेबल है और इसने नामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश से शादी कर ली है। इतना ही नहीं यह भी बताया जा रहा है कि नामी बदमाश राहुल ठसराना से शादी करने वाली यूपी पुलिस की यह महिला कॉन्स्टेबल नोएडा या फिर ग्रेटर नोएडा में कहीं तैनात है।अब पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर इस महिला कॉन्स्टेबल की तैनाती किस थाने में है?

 

LEAVE A REPLY