सत्ता में आते ही गुरुग्राम को सिंगापुर,लन्दन बना देंगे :राहुल गांधी

0
132

आजतक खबरें,गुरुग्राम:राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने के बाद गुरुग्राम और रेवाड़ी के बंद पड़े कारखाने चालू किये जाएंगे।युवाओं को व्यवसाय करने के लिए किसी से अनुमति नहीं लेनी पड़ेगी।लोगों को रोजगार दिया जाएगा।जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वे सत्ता में आते ही गुरुग्राम को ऐसा बना देंगे जो सिंगापुर,लन्दन को चुनोती देगा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसान अगर कर्ज को नहीं चुका पाता है तो उसे जेल में डाल दिया जाता है लेकिन कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कर्ज नहीं चुकाने वाले किसानों को जेल नहीं भेजा जाएगा।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को पार्टी प्रत्याशी और लालू यादव के समधी कैप्टन अजय सिंह यादव के समर्थन में रैली की।इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस की न्याय योजना के बारे में लोगों को बताते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जनता के हक का पैसा न्याय योजना के माध्यम से लोगों को दिया जाएगा। सभी के खाते में न्याय योजना के तहत रकम जाएगी। कांग्रेस अध्यक्ष ने व्यापारियों से वादा करते हुए कहा कि जीएसटी से आने वाली समस्याओं को दूर किया जाएगा।

राफेल लड़ाकू विमान सौदे,जीएसटी और किसानो के मुद्दे पर राहुल गांधी ने सरकार को घेरा और कहा कि आम लोगों के साथ कांग्रेस न्याय करेगी।

LEAVE A REPLY