आप सबकी चाहती वरिष्ठ अदाकारा रीता भादुड़ी का निधन

0
93

आजतक खबरें,मुंबई: जानी मानी अदाकारा रीता भादुड़ी का निधन हो गया है। उनकी उम्र 62 वर्ष थी। हीरो नंबर। और बेटा जैसी फिल्मों में अपने किरदारों से उन्होंने बॉलीवुड में एक अलग पहचान हासिल की थी। भादुड़ी पिछले दो सप्ताह से जुहू के सुजय अस्पताल में भर्ती थी।

देर रात दिल का दौरा पडऩे से उनका निधन हो गया। अदाकारा की भतीजी मिनी भादुड़ी ने कहा , उन्हें किडनी की बीमारी थी और उनके कई अंग कमजोर हो गए थे। दिल का दौरा पडऩे से कल देर रात एक बजकर 45 मिनट पर उनका निधन हो गया।

अभिनेता शिशिर शर्मा ने फेसबुक पर भादुड़ी के निधन की पुष्टि की। उन्होंने लिखा , बेहद दुख के साथ यह बताना चाहूंगा कि रीता भादुड़ी हमें छोड़कर चली गईं हैं। उनका अंतिम संस्कार अंधेरी पूर्व के पारसी वाडा मार्ग स्थित शवदाह गृह में 17 जुलाई दोपहर 12 बजे किया जाएगा। बेहतरीन इंसान को खोकर बेहद दुखी हूं। हममें से कई की मां … मां तुम्हारी याद आएगी। भादुड़ी आखिरी बार टीवी धारावाहिक निमकी मुखिया में नजर आई थीं।

मालूम हो कि, रीता भादुड़ी ने 70 से 90 के दशक में कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। ‘सावन को आने दो (1979)’ और ‘राजा (1995)’ समेत 70 से ज्यादा फिल्मों में उन्होंने अहम किरदार निभाया. वह टीवी इंडस्ट्री में काफी चर्चित रहीं और 30 से ज्यादा सीरियल से जुड़ीं।

‘साराभाई वर्सेज साराभाई’, ‘एक नई पहचान’, ‘कुमकुम’, ‘अमानत’ जैसे टीवी शोज में उन्होंने मां या दादी मां का किरदार निभाया. स्टार भारत के शो ‘निमकी मुखिया’ में रीता इन दिनों इमरती देवी का कैरेक्टर प्ले कर रही थीं।आजतक खबरें,

LEAVE A REPLY