आपका साथ भ्रष्टाचार मुक्त राजनीति के लिए हमारे संघर्ष की विजय समान: राम प्रताप गौड़

0
108

आजतक खबरें,फरीदाबाद :किसी को निर्णय लेने का अधिकार मिलता है तो वह एक या दूसरे पक्ष में निर्णय ले सकता है। यह उसका विवेकाधिकार है और एक सफल लोकतन्त्र का लक्षण भी है। परन्तु जब यह विवेकाधिकार वस्तुपरक न होकर दूसरे कारणों के आधार पर इस्तेमाल किया जाता है तब यह भ्रष्टाचार की श्रेणी में आ जाता है अथवा इसे करने वाला व्यक्ति भ्रष्ट कहलाता है।उक्त शःब्द भ्रष्टाचार पर कटाक्ष करते हुए Nit विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर 56 में आयोजित नुक्कड़ सभा में क्षेत्र के प्रत्याशी लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी पंडित राम प्रताप गौड़ ने आज अपने चुनाव प्रचार के दौरान कहे।

फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र  से राज कुमार सैनी की लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के प्रत्याशी पंडित राम प्रताप गौड़ ने आज अपने चुनाव प्रचार अभियान को गति देते हुए डबुआ,मुजेसर,सारंग,जवाहर कॉलोनी,मुजेसर सहित कई क्षेत्रों में तूफानी दौरे कर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करके लोगों से लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के लिए समर्थन मांगा।

उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए पंडित राम प्रताप गौड़ ने कहा कि Nit विधानसभा क्षेत्र के पिछले विधायक के पांच साल के शासनकाल में लूट और भ्रष्टाचार के सिवाए यहां के लोगों को कुछ हासिल नहीं हुआ है। गौड़ ने कहा कि पूरे 5 साल nit विधानसभा में गंदगी के ढेर लगे रहे,कानून व्यवस्था चरमराई रही,अबैध कब्जे व् डर का माहौल बना रहा।इसलिए क्षेत्र की जनता अब बदलाव का पक्का मन बना चुकी है और जनता वोट की चोट से भाजपाईयों के घमंड को चकनाचूर करने का काम करेगी।

 लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी पंडित राम प्रताप गौड़ ने भाजपा प्रत्यासी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वही विधायक अब अपना लिबास बदल भाजपा की गंगा में डुबकी लगा अपने को पवित्र समझ रहे हैं और नई पार्टी के विकास के अजेंडे के नाम पर उन्ही सड़को पर घूम वोट माँग रहे हैं जिन सड़कों पर आज भी बरसात के समय दो दो फुट पानी जमा हो जाता है।अवैध कब्जों की भरमार हो गयी है।

पंडित राम प्रताप गौड़ ने अपने पुराने संगठन की टीस को जुबान पर लाते हुए बड़े दुखी मन से कहा कि संगठनो के नेताओं को अपना दल बदलते समय एक बार अपने कार्यकर्ताओं के विषय पर भी ईमानदारी से सोचना चाहिए क्योकि ज्यादातर कार्यकर्ता बिना स्वार्थ अपने नेता व् संगठन से जुड़ा होता है।संगठनों को भी अपने कार्यकर्ता का सम्मान करना चाहिए। 

सभा में उमड़े हुए कोलोनिवासिओं को देख भावुक हो पंडित राम प्रताप गौड़ ने कहा कि केवल आपका साथ
भ्रष्टाचार मुक्त राजनीति के लिए हमारे संघर्ष की विजय समान है। 

Nit विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर 56 और राजीव कॉलोनी में आयोजित नुक्कड़ सभा में आयोजित सभा में देवेंद्र,सुभाष,सीमा ने कॉलोनीवासियों से पंडित राम प्रताप गौड़ के पक्ष में वोट मांगते हुए अपील करते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में शराब या नोट के लालच में आये बिना ईमानदारी से अपने मत का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करें।

विशेष रूप से बता दें राजीव कॉलोनी में आयोजित यह नुक्कड़ सभा प्रत्याशी पंडित राम प्रताप गौड़ के विचारों से प्रभावित हो धीरे-धीरे जनसभा में तब्दील हो गई और लोगों ने मंच से पंडित राम प्रताप गौड़ को भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजने का संकल्प ले लिया।

LEAVE A REPLY