यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव देवेंद्र कादियान भाजपा में शामिल

0
50

आजतक खबरें,चंडीगढ़ :भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेस का लोकसभा चुनाव में जींद उपचुनाव जैसा हश्र होगा।राहुल गांधी द्वारा प्रदेश में कांग्रेसियों को एकता के सूत्र में बांधने का प्रयास पहले ही दिन विफल हो गया है। क्योंकि बस से दो यात्री रणदीप सुरजेवाला व कुलदीप बिश्नोई नदारद हैं।

मंगलवार को सोनीपत से यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व राजस्थान प्रभारी देवेंद्र कादियान को प्रदेश कार्यालय में पार्टी में शामिल करने के बाद बराला मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

बराला ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेसियों के लिए जनहित की बजाए व्यक्तिगत हित ज्यादा महत्वपूर्ण हैं।यही कारण है कि साढ़े चार साल एक-दूसरे को कोसने वाले अब एकता की बात कर रहे हैं लेकिन प्रदेश की जनता कांग्रेसियों की मंशा को समझती है। जींद उप चुनाव में कांग्रेस के सबसे बड़े चेहरे रणदीप सुरजेवाला की मुश्किल से जमानत बच सकी।

सवालों का जवाब देते हुए बराला ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई से कोई संपर्क नहीं हुआ है।हालांकि,दूसरे दलों के कई नेता और कार्यकर्ता भाजपा के संपर्क में हैं।समय आने पर वे भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं।राहुल गांधी के गरीबी हटाने के बयान पर बराला ने कहा कि देश में सबसे अधिक समय से कांग्रेस की सरकार थी।

1977 में राहुल की दादी इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था।अब राहुल खुद गरीबी हटाने की बात कर रहे हैं। राहुल बताएं 10 साल यूपीए की सरकार रही,तब गरीब क्यों नहीं याद आए।

बराला ने कहा कि भाजपा ने सभी 10 लोकसभा सीटों के लिए संभावित प्रत्याशियों का पैनल बनाकर केंद्रीय नेतृत्व को भेज दिया है। अब केंद्रीय नेतृत्व को तय करना है कि सूची कब जारी होगी। करनाल से सांसद अश्वनी कुमार का स्वास्थ्य ठीक नहीं है, जबकि कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी पहले ही जा चुके हैं।

इस मौके पर सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, संगठन मंत्री सुरेश भट्ठ, मेयर मनमोहन गोयल व जिला अध्यक्ष अजय बंसल भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY